21.1 C
Munich

जनसेवा के लिए समर्पित भाव से खड़ा मिलूंगा-राधेश्याम राठिया

Must read

सारंगढ़ क्षेत्र के टीमरलगा, गुडेली,जेवरा, गोडम,कपिस्दा,नौरंगपुर, अनझर,फर्सवानी, माधोपाली, गोड़ा एवं बटाउपाली गांव में आयोजित हुआ नुक्कड़ सभा एवं जनसंपर्क का कार्यक्रम

रायगढ़-तीन जिलों के समावेश वाले रायगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से ही राधेश्याम राठिया जी का सघन जनसंपर्क चल रहा है।प्रतिदिन चार पांच मंडलों के कई ग्रामों में जाकर जनता के बीच मोदी जी के विकास कार्यों का बखान राठिया जी कर रहे है,साथ ही प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर पार्टी के प्रति अपनी श्रद्धा का परिचय दे रहे है।आज उन्होंने जनता को आश्वस्त करते हुए कहा की मैं जनता को जनार्दन मानकर सेवा के लिए संकल्पित हूं,यह मेरा सौभाग्य है की मुझे आप जैसे देवतुल्य जनता को सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है।मोदी जी के नेतृत्व में सशक्त राष्ट्र निर्माण के लिए आपका जनप्रतिनिधि बनकर पूरी श्रद्धा के साथ कार्य करने के लिए मैं हमेशा वचनबद्ध रहूंगा।

सैकड़ों महिलाओं ने किया भाजपा प्रवेश

सारंगढ़ क्षेत्र के बटाउपाली ग्राम में आज राधेश्याम राठिया के जनसंपर्क के दौरान ग्राम की कई महिला समितियों की सदस्यों ने मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।राधेश्याम राठिया ने भाजपा प्रवेश करने वाले लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबका भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है, अभिनंदन है। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र सेवा के संकल्प के साथ काम करने वाली पार्टी है। भाजपा सरकार तीन विषयो को आधार मानकर काम करती है। हर गरीब तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाना, देश की सांस्कृतिक विरासत को बचाए रखना,देश का परचम ,विश्व भर में लहराना ।उन्होंने कहा कि केंद्र में जब मोदी जी की सरकार बनी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि उनकी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार होगी, और सरकार की सभी योजनाओं का लाभ हर तबके के लोगों को मिले इस दिशा में कार्य करेगी। देश की गरीब जनता के लिए प्रधानमंत्री अन्न योजना, वैक्सीन, आयुष्मान भारत योजना सहित विभिन्न योजनाओं का संचालन केंद्र की मोदी सरकार कर रही है और गरीबों को इसका लाभ भी मिल रहा है। पिछले 10 वर्षों से भाजपा की सरकार लगातार गरीबों के हित के लिए और उनके उत्थान के लिए कार्य कर रही है,आज हर कोई मोदी जी का सिपाही बनना चाहता है आप सभी का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है। इस अवसर पर सुभाष जालान, डा जवाहर नायक,शमशेर सिंह,ज्योति पटेल,अजय गोपाल,भुवन मिश्रा,दुर्गा ठाकुर,श्रीमती शिवकुमारी चौहान, देवकुमारी लहरे,सुजाता सिंह,पवन देवांगन,रविन्द्र पटेल,रामकुमार,सतीश शर्मा,अजय नायक ,सुरेश पटेल,हरिचरण पटेल,धनीराम एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

More articles

Latest News