24.1 C
Munich

रायगढ़ लॉयन्स करेगी सीसीपीएल जीतने का प्रयासप्रेस कॉन्फ्रेस में रूबरू हुए कप्तान शुभम सहित खिलाड़ी

Must read


रायगढ़। आईपीएल की तर्ज पर सीएससीएस के द्वारा सीसीपीएल करवाया जा रहा है। जिसके संबंध में जिला क्रिकेट संघ द्वारा रायगढ़ लॉयन्स की टीम के साथ पत्रकार वार्ता की गई। पत्रकार वार्ता में टीम के कोच राकेश भाई ने टीम को शानदार बताया। कप्तान शुभम अग्रवाल ने संतुलित टीम के होने पर सीसीपीएल कप जीतने का प्रयास करने की बात कहीं। अध्यक्ष संतोष पाण्डेय ने सीसीपीएल के बारे में जानकारी देते हुए रायगढ़ लॉयन्स को कप जीतने के लिए पूरजोर कोशिश करने कहा। जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचन्द्र शर्मा ने संचालन करते हुए बताया कि रायगढ़ के 2 खिलाड़ी शुभम अग्रवाल एवं सचिन चौहान टीम में शामिल हैं। आने वाले समय में युवा खिलाडिय़ों को शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा ऐसा कहा। इसी तरह टीम के मैनेजर संतोष राणा, ट्रेनर पुहुप सिंह, फिजियो डॉ. आकाश दीप बादल के द्वारा भी तैयारियों के संबंध में जानकारी दी गई।
युवा खिलाडिय़ों ने की मुलाकात
जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि काफी संख्या में रायगढ़ के युवा खिलाड़ी अपने पैरेन्टस के साथ पत्रकार वार्ता में पहुंचे थे। वार्ता समाप्ति के पश्चात युवा खिलाडिय़ों ने कप्तान शुभम अग्रवाल, सचिन चौहान आदि खिलाडिय़ों से मुलाकात कर अनुभव प्राप्त किया। सेल्फी ली, फोटो खिचवाई वहां पर माहौल देखते ही बनता था। युवा खिलाडिय़ों ने बातचीत में कहा कि उनको भी शुभम अग्रवाल की तरह सफल बनना है।
रायगढ़ का गौरव शुभम
पत्र वार्ता के दौरान अनेक मीडिया के साथियों ने, युवा खिलाडिय़ों ने, पालकगण ने शुभम अग्रवाल की तारीफ करते हुए शुभम को रायगढ़ के लिए गौरव बताया। अतिथियों ने अपने उद्बोधन के दौरान रायगढ़ के ही बेटे को कप्तान बनाये जाने पर सीएससीएस की तारीफ की। ज्ञात हो की शुभम अग्रवाल हंडी चौक स्थित उत्तम ड्रेसेस वाले संजय अग्रवाल के सुपुत्र हैं एवं वरिष्ठ पत्रकार गणेश अग्रवाल के भतीजे हैं।
ईनामों की है बौछार
सीसीपीएल के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि प्रथम पुरस्कार 15 लाख रुपये एवं द्वितीय पुरस्कार 11 लाख रूपये के साथ अनेक व्यक्तिगत ईनाम भी आईपीएल के तरह रखे गए हैं। यह टूर्नामेंट 7 जून से आरंभ होकर 16 जून तक चलेगा। जिसमें लीग आधार पर सभी टीमें मैच खेलेंगी। यह मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे। प्रत्येक दिन 2 मैच होंगे। जिसमें 1 मैच दोपहर 3 बजे एवं दूसरा मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। 7 जून को विश्व स्तरीय उद्घाटन समारोह का आयोजन होगा। साथ ही उद्घाटन मैच खेला जाएगा।
रायपुर जाने हेतु बस की सुविधा
सीएससीएस के द्वारा युवा खिलाडिय़ों, पालकगण व खेल प्रेमियों के लिए उद्घाटन समारोह हेतु एसी बस की सुविधा दी जा रही है। इसके लिए 7 जून को दोपहर 11 बजे से रायपुर के लिए स्थानीय नटवर हाई स्कूल से बस रवाना होगी। सचिव रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि जो भी उद्घाटन समारोह एवं मैच के लिए रायपुर जाना चाहते हैं वे यदि 18 वर्ष से कम उम्र के खिलाड़ी हैं तो उन्हें पालक की तरफ से एक सहमति पत्र जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में 4 जून तक जमा करवाना होगा। तभी वो रायपुर जा पाएंगे। रास्ते में आने-जाने हेतु भोजन पैकेट भी दिया जाएगा।

More articles

Latest News