24.1 C
Munich

शहर के प्रमुख चैक चैराहों के साथ जिले में प्रवेश करने वाले मार्गों पर पुलिस की सघन जांच पड़ताल  

Must read

एडिशनल एसपी ने देर रात किया इंटर स्टेट बेरियर चेक  
रायगढ़। आसन्न विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराने के लिए जिला पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। जिले के भीतर एवं जिले में प्रवेश करने वाले सभी प्रमुख मार्गों पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी है। बिना जांच-पड़ताल किए किसी भी वाहन एवं व्यक्ति को जिले की सीमा में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के मार्गदर्शन पर सभी थाना क्षेत्रों में बाहरी लोगों की शिनाख्त के लिए थाना प्रभारियों द्वारा चेकिंग अभियान भी चला रही है। एसएसपी सदानंद कुमार ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि सुरक्षा इंतजाम में कोई चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशों को गंभीरता से लेते हुये राजपत्रित अधिकारियों द्वारा स्वयं जांच पर निकलकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जा रहा है। कल  एडिशनल एसपी संजय महादेवा द्वारा औचक रूप से अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट बडमाल चेक किया गया उनके साथ शहर के सभी थाना प्रभारी थे जिसके पश्चात पूरी टीम के साथ एएसपी संजय महादेवा ने शहर के सभी प्रमुख चेक प्वाइंट पर तैनात जवानों को चेक कर उन्हें महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया गया।
आज शाम एसएसपी सदानंद कुमार शहर के प्रमुख चैक चैराहों का निरीक्षण कर ट्रैफिक डीएसपी रमेश चंद्रा को नवरात्रि एवं आने वाले त्योहारों में यातायात व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

More articles

Latest News