25.4 C
Munich

कमला नेहरू पार्क रोज गार्डन स्टेडियम में वाकर्स खिलाड़ियों से ओपी ने की मुलाकात

Must read

रायगढ़। रायगढ़ भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी एवम प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चैधरी ने आज कमला नेहरू पार्क रोज गार्डन एवम स्टेडियम में नियमित वाकिंग करने वाली महिलाओं जीम करने वाले युवाओं खिलाड़ियों प्रवेश परीक्षा की तैयारी में जुड़े प्रतियोगियों एवम योग से जुड़े साधकों से सौजन्य मुलाकात करते हुए विकास हेतु अपना विजन रखा।
कमला नेहरू पार्क में मॉर्निंग वाकर्स एसोसियेशन से जुड़े सदस्यों से मुलाकात कर हालचाल जाना और रायगढ़ की बुनियादी समस्याओं को सुलझाने का वादा किया। कमला नेहरू पार्क में ही लंबे समय से योगा करने वाले साधकों एवम योग प्रशिक्षक कुंडू जी से स्वास्थ्य गत मुद्दो पर चर्चा करते हुए कुंडू जी के योग के प्रति समर्पण के सराहना की। वही रोज गार्डन में युवतियों एवम महिलाओ से ओपी चैधरी ने मिलकर सहयोग मांगा। ओपी से मिलकर महिलाओ ने सहयोग का वादा करते हुए विकास का सहयोग मांगा।


ओपी ने शिक्षा के क्षेत्र में बड़े बदलाव का आश्वासन

देते हुए कहा विकास सतत चलने वाली प्रक्रिया है और इसके लिए सभी का सहयोग चाहिए उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा रायगढ़ वासियों की मंशा अनुरूप एक बड़ा बदलाव नजर आएगा। वही स्टेडियम में तैराक धावकों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों में जुटे यूवाओ से भी ओपी चैधरी ने मुलाकात करते हुए रायगढ़ की बेहतरी एवम विकास के लिए अपील की। ओपी ने कहा राजनीति में चुनाव जीतने के पहले जनता का भरोसा जितना आवश्यक है। कलेक्टर का पद त्यागने के निर्णय के पीछे बदलाव का बड़ा विजन उनके पास है जो आने वाली पीढ़ियों के लिए लाभकारी होगा। जन समस्याओं को सुलझाने के लिए राजनीति को उन्होंने सबसे बड़ा मंच निरूपित किया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार अनियमितताओं की वजह से प्रदेश में विकास बाधित हुआ है।

More articles

Latest News